Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • कांग्रेस भी पड़ी केजरीवाल के पीछे ? दावा किया : केजरीवाल के महल पर 45 करोड़ नहीं 171 करोड़ हुए खर्च…

कांग्रेस भी पड़ी केजरीवाल के पीछे ? दावा किया : केजरीवाल के महल पर 45 करोड़ नहीं 171 करोड़ हुए खर्च…

By on May 9, 2023 0 169 Views

नई दिल्ली दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सीएम आवास को लेकर लगातार आरोप प्रत्यारोप का माहौल बना हुआ है. भारतीय जनता पार्टी से लेकर कांग्रेस सीएम केजरीवाल को इस मुद्दे पर घेरते हुए नजर आ रही है.  कांग्रेस नेता अजय माकन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम केजरीवाल पर गंभीर आऱोप लगाए हैं. उन्होंने कहा, केजरीवाल खुद को आम आदमी दिखाने के लिए अपनी साइज से बड़े कपड़े पहनते हैं, एक रुपए की कलम रखते हैं और चप्पल पहनते हैं. उन्होंने दावा कर कहा, केजरीवाल का महल 45 करोड़ नहीं बल्कि 171 करोड़ का बना है. कांग्रेस नेता बोले, असल सादगी की मिसाल तो पूर्व सीएम शीला दीक्षित थीं.

सीएम आवास को फैलाने के लिए…

कांग्रेस नेता ने कहा, केजरीवाल के मकान को फैलाने के लिए अधिकारियों के मकान गिराए गए और उन अधिकारियों के लिए सीडब्ल्यूजी खेल गांव में 21 फ्लैट खरीदे गए जिनकी कीमत 6 करोड़ प्रति फ्लैट है. इस खर्च को भी केजरीवाल के महल के खर्चे में जोड़ा जाना चाहिए.

अजय माकन ने आरोप लगाते हुए कहा, बजट में सीएम आवास पर 45 करोड़ या 171 करोड़ खर्च का कोई जिक्र नहीं किया गया. उन्होंने ये भी कहा कि नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए इन्होंने हेरिटेज बिल्डिंग को गिरा कर दो मंजिला इमारत बना दी. इस दौरान 28 पेड़ काट दिए गए. तल्ख अंदाज में अजय माकन ने कहा, एफिडेविट दे कर खुद को आम आदमी कहने वाले के घर में लाखों के पर्दे और करोड़ों के मार्बल लगे हैं.

किस बात का आम आदमी- अजय माकन

अजय माकन ने कहा, केजरीवाल के शराब घोटाले की पहली शिकायत कांग्रेस ने की थी. केजरीवाल सरकार भ्रष्ट है जो 171 करोड़ का खुद का महल बनाए वो किस बात का आम आदमी? लोकपाल को लेकर केजरीवाल अब चुप क्यों हैं? हर पार्टी को केजरीवाल का असली चरित्र समझना चाहिए. केजरीवाल भ्रष्टाचार के पैसे का इस्तेमाल कांग्रेस के खिलाफ कर रहे हैं और बीजेपी को मजबूत कर रहे हैं.