Breaking News
  • Home
  • अपराध
  • रामनगर पहुंचे BJP प्रत्याशी अजय टम्टा, मोदी सरकार की नीतियों का किया गुणगान, बोले-विकास पर लड़ा जा रहा चुनाव

रामनगर पहुंचे BJP प्रत्याशी अजय टम्टा, मोदी सरकार की नीतियों का किया गुणगान, बोले-विकास पर लड़ा जा रहा चुनाव

By on March 20, 2024 0 243 Views

रामनगरः अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा मंगलवार को रामनगर में पार्टी के लोकसभा चुनाव कार्यालय पहुंचे. जहां स्थानीय विधायक दीवान सिंह बिष्ट समेत भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान प्रत्याशी अजय टम्टा ने केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि यह चुनाव, विकास के विजन को लेकर लड़ा जा रहा है.

प्रत्याशी टम्टा ने कहा कि आज देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की योजनाओं से प्रभावित होकर भाजपा के साथ खड़ी है. कांग्रेस ने केवल देश की जनता को ठगने के साथ ही वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया. आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी कांग्रेस की नीतियों से परेशान होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव वह अल्मोड़ा क्षेत्र से 2 लाख 32 हजार वोटों से जीते थे. लेकिन इस बार वह यह चुनाव संसदीय क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से पांच लाख वोटों के अंतर से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री ने पहाड़ों में सड़के पहुंचाने के साथ ही एयर कनेक्टिविटी का तोहफा जनता को दिया है. वहीं, पर्वतीय क्षेत्र में रहने वाले लोगों के घरों में बिजली और पानी पहुंचाने का काम करने के साथ ही गरीब जनता को गैस और मुफ्त राशन देने का भी काम किया है.

उन्होंने कहा कि आज देश को अग्रणी बनाने में प्रधानमंत्री का अहम योगदान है. प्रधानमंत्री ने भारत का नाम आज विदेशों में भी पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका निभाई है. उन्होंने दावा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड की पांचों सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों की ऐतिहासिक जीत होगी. देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनेगी.