Breaking News
  • Home
  • राजनीति
  • पलटन बाजार में छात्रा के साथ छेड़छाड़ मामले के बाद हरकत में आई पुलिस, चलाया सत्यापन अभियान

पलटन बाजार में छात्रा के साथ छेड़छाड़ मामले के बाद हरकत में आई पुलिस, चलाया सत्यापन अभियान

By on September 10, 2024 0 85 Views

पलटन बाजार में जूते-चप्पल की दुकान में छात्रा के साथ छेड़छाड़ मामले के बाद देहरादून पुलिस हरकत में आ गई है. मंगलवार को एसएसपी देहरादून के नेतृत्व में दून पुलिस ने पलटन बाजार में व्यापक स्तर पर सत्यापन अभियान चलाया.

पुलिस ने पलटन बाजार में बाहरी राज्यों से आकर फड़, ठेली, दुकानों के बाहर रिंग और दुकानों में काम करने वाले लोगों के सत्यापन किए. अभियान के दौरान पुलिस ने अब तक 50 संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन लेकर पहुंची. जहां सभी का सत्यापन किया जा रहा है. पुलिस ने बाजार में सभी व्यापारियों से अभियान के दौरान पुलिस को अपना सहयोग देने का अनुरोध किया है.

बता दें बीते शनिवार को पलटन बाजार में एक छात्रा खरीदारी करने गई थी. इस दौरान वह जूते खरीदने मस्जिद के पास रियान फुटवेयर शॉप में गई. छात्रा का आरोप है कि दुकान का कर्मचारी उमेर नया स्टॉक दिखाने के बात बोलकर शॉप की ऊपरी मंजिल में ले गया. वहां आरोपी ने छात्रा को सैंडल दिखाई और पहनाने लगा. छात्रा का आरोप है कि सैंडल पहनाते समय उसने युवती से छेड़खानी की. जिसके बाद छात्रा युवक को धक्का देकर भाग गई और शोर मचा दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हुए.

एकत्रित भीड़ ने युवक और दुकान के मालिक की धुनाई कर दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी युवक उमेर निवासी बिजनौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है. घटना के बाद से हिन्दू समुदाय के व्यापारियों में आक्रोश है. व्यापारियों ने विरोध में बीते सोमवार को 10 घंटे बाजार बंद रखा. वहीं मुस्लिम समुदाय के व्यापारियों में भी आक्रोश है. विशेष समुदाय के व्यापारियों का कहना है कि कर्मचारी के साथ दुकान के मालिक की मारपीट करना ठीक नहीं है. जिसके विरोध में मुस्लिम समुदाय ने भी अपनी दुकानें बंद रखी.