Breaking News
  • Home
  • राजनीति
  • लालकुआं बीजेपी नेता रेप केस, कुर्क होगी आरोपी मुकेश बोरा की संपत्ति, मुनादी कर चस्पा हुआ नोटिस

लालकुआं बीजेपी नेता रेप केस, कुर्क होगी आरोपी मुकेश बोरा की संपत्ति, मुनादी कर चस्पा हुआ नोटिस

By on September 11, 2024 0 255 Views

हल्द्वानी: महिला से दुष्कर्म और उसकी बेटी से छेड़छाड़ के मामले में धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपित दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. मुकेश बोरा के खिलाफ पॉक्सो कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद से पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. पुलिस ने फरार चल रहे मुकेश बोरा पर शिकंजा और कस दिया है. पुलिस अब बोरा की संपत्ति कुर्क करने की तैयारी में है. कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने धारा 82 के तहत नोटिस चस्पा कर मुनादी कराई है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी ने बताया मुकेश बोरा की धरपकड़ के लिए पुलिस की पांच टीमें लगी हुई हैं. मुकेश बोरा के करीबियों से भी पूछताछ की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. धारा 82 के तहत नोटिस चस्पा कर मुनादी कराई है. पुलिस के पास सरेंडर नहीं करने की स्थिति में न्यायालय के आदेश पर संपत्ति कुर्क की कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है एक सितंबर को लालकुआं थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक महिला ने दुग्ध संघ के अध्यक्ष पर नौकरी परमानेंट करने के नाम पर उसका तीन सालों से शारीरिक शोषण और उसकी 12 साल की बेटी के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था. लालकुआं कोतवाली पुलिस ने मामले में बोरा धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा मुकेश बोरा के चालक कमल बेलवाल पर धारा 506 के तहत केस दर्ज है. पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी ने बताया कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद सपंति कुर्की करने की कार्रवाई की जाएगी.