Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • Online बिक रही है ये राक्षसी गुड़िया ! कारनामे सुनकर डर जाते हैं लोग, जानिए कितनी है कीमत और क्या है खरीदने की शर्त ?

Online बिक रही है ये राक्षसी गुड़िया ! कारनामे सुनकर डर जाते हैं लोग, जानिए कितनी है कीमत और क्या है खरीदने की शर्त ?

By on October 21, 2023 0 371 Views

न्यूज़ डेस्क: बच्चों को खेलने के लिए गुड़िया बेहद पसंद होती है। अक्सर वह इसके साथ ही खेलते और प्यार करते हैं लेकिन एक गुड़िया ऐसी भी है जिसके कारनामे सुनकर हर कोई हैरान है। फिल्मों में तो आपने शैतानी गुड़िया या भुतिया डॉल को जरूर देखा होगा लेकिन एक ऐसी गुड़िया सच में है, जिसे भुतिया या शैतानी गुड़िया कहा जाता है। अब ये गुड़िया ऑनलाइन बेची जा रही है, जिसे खरीदने के लिए कुछ शर्ते रखी गई हैं।

इस गुड़िया (Doll) को “प्रेतवाधित राक्षसी गुड़िया” के तौर पर ऑनलाइन बेचने के लिए प्रस्तुत किया गया है, जिसे ‘पैरानॉर्मलफाइंडिंग्स’ नाम से जाना जाता है। जिसके डिस्क्रिप्शन में लिखा, “कहा जाता है कि किसी तांत्रिक ने परछाइयों को बुलाया और शैतानी लगाव के कारण इस गुड़िया को श्राप दे दिया गया था। एक दानव है जिसे कुछ नुकसान पहुंचाने के लिए भेजा गया है।” साथ में यह भी कहा कि एक पुजारी ने कहा है कि इससे जुड़े अभिशाप को तोड़ने के लिए किसी और को उसे खरीदना पड़ेगा।

गुड़िया के मालिक ने क्या कहा?

गुड़िया के मालिक ने कहा, “यह गुड़िया एक यार्ड बिक्री से आई थी और महीनों तक उसके साथ खेलने का आनंद लिया जब तक कि उसका व्यवहार और रूप बदलना शुरू नहीं हो गया। इसके बाद कई ऐसी घटनाएं होने लगीं, जो असाधारण थीं जैसे वह एक अलग भाषा में बात करने लगी।” मालिक ने यह भी दावा किया कि उसकी और अन्य सहयोगियों के त्वचा पर बिना कारण के चोट के निशान दिखाई दिए।

गुड़िया के मालिक ने कहा कि हमने जब इस डॉल को खरीदा तो हमारी दुकान खराब होने लगी, अगर हम 24 घंटे वहां रुक जाएं तो हम बीमार हो जाते हैं। हमने इसकी राक्षसी आवाज को केवल एक बार रिकॉर्ड किया लेकिन हमें इसकी भाषा समझ में नहीं आती। मालिक अब इसे बेचने के लिए Ebay पर लिस्ट किया गया है। हालांकि इसके साथ कुछ शर्तें भी हैं।

इस गुड़िया की कीमत 75 पाउंड, लगभग 7500 रुपए रखी गई है। यह भी सलाह दी गई कि गुड़िया खरीदने पर इसकी रोजाना साफ सफाई करनी है। इस गुड़िया को एक बार खरीद लेने के बाद कोई रिटर्न या रिफंड नहीं होगा। साथ में यह चेतावनी भी दी गई है कि “यह गुड़िया कोई खिलौना नहीं है। यह दानव है जो कमरे की सारी ऊर्जा चूसना पसंद करता है और आपके उपकरण और आपके आस-पास से सारी ऊर्जा को ले खींच लेगा।