Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • सड़क पर सास के पैरों में पड़ गया दामाद, बोला- ‘पत्नी को भेजिए या फिर आप साथ चलिए’ देखें Video

सड़क पर सास के पैरों में पड़ गया दामाद, बोला- ‘पत्नी को भेजिए या फिर आप साथ चलिए’ देखें Video

By on November 25, 2023 0 1132 Views

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में गुरुवार को कचहरी रोड पर बड़ा ही अजीबोगरीब ड्रामा देखने को मिला। यहां एक युवक एक औरत के पैरों को छूकर कहने लगा कि या तो आप मेरी पत्नी को मेरे घर भेजिए या फिर आप ही मेरे साथ मेरे घर चलिए। इस हाई वोल्टेज ड्रामा को देखने के लिए सड़क पर जबरदसत भीड़ लग गई। पूछने पर मालुम हुआ कि दोनों के बीच सास और दामाद का रिश्ता है। गुरुवार को भागलपुर के कचहरी चौक पर सास और दामाद ही आपसे में भिड़ गए।

दामाद सास को ही घर ले जाने की जिद पर अड़ गया

अपनी पत्नी की घर वापसी की मांग करते-करते दामाद सास को ही घर ले जाने की जिद पर अड़ गया। दरअसल भागलपुर के पीरपैंती की रहने वाली महिला कविता देवी का नाथनगर के रहने वाले पंकज दास से 10 साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा वह नोंकझोंक का सिलसिला शुरू हो गया। वहीं पिछले 6 महीने से दोनों अलग रहने लगे। लड़की की मां मानकी देवी ने अपने दामाद पंकज दास पर आरोप लगाते हुए बताया की शादी के बाद से ही वह मेरी बेटी के साथ दहेज के लिए मारपीट करता है।

लड़की की मां मेरी पत्नी को ससुराल नहीं आने देती

सास ने आरोप लगाया कि दामाद कहता है कि जब तक दहेज नहीं दोगे तब तक मैं अपने घर नहीं ले जाऊंगा। वहीं पति पंकज दास का कहना है कि लड़की की मां मेरी पत्नी को ससुराल नहीं आने देती है। मेरे दो बच्चे भी हैं। उसकी सास उनसे भी बात नहीं करने देती है। इसके साथ ही मेरे ऊपर प्रताड़ना का केस कर दिया है। वहीं सास और दामाद के हाई वोल्टेज ड्रामा में काफी देर तह राहगीरों ने मजा लिया।