Breaking News
  • Home
  • राजनीति
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस विद ककड़ी एंड रायता, हरीश रावत ने देहरादून में दी दावत, मैदान से दिया ‘पहाड़’ का संदेश

प्रेस कॉन्फ्रेंस विद ककड़ी एंड रायता, हरीश रावत ने देहरादून में दी दावत, मैदान से दिया ‘पहाड़’ का संदेश

By on September 12, 2024 0 92 Views

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता हरीश रावत अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इन्हीं अंदाजों की वजह से वे अक्सर सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों की सुर्खियों में रहते हैं. इस बार भी हरीश रावत अपने उसी अंदाज में नजर आए. जिसमें वे अकसर दिख जाते हैं. इस बार भी हरदा लोगों को ककड़ी और रायता खिलाते दिखे. लोगों ने जमकर रायता और ककड़ी का स्वाद चखा.

हरीश रावत ने अपने आवास पर रखी ककड़ी और रायता पार्टी

दरअसल, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने आज अपने आवास पर ककड़ी और रायते की पार्टी का आयोजन किया. जिसे प्रेस कॉन्फ्रेंस विद ककड़ी एंड रायता नाम दिया. देहरादून के डिफेंस कॉलोनी स्थित अपने आवास में हरीश रावत ने रायता ककड़ी की दावत देकर एक बार फिर उत्तराखंडी उत्पादों को बढ़ावा देने का काम किया है.

सिलबट्टे में पीसे नमक के साथ अल्मोड़िया पहाड़ी ककड़ी का चखाया स्वाद

पूर्व सीएम हरीश रावत का कहना है कि आज लोगों को अल्मोड़िया पहाड़ी ककड़ी का रायता और सिलबट्टे का पिसा हुआ नमक के साथ हरी ककड़ी का स्वाद चखाया. इस ककड़ी पार्टी में कांग्रेस के कुछ साथी भी उनसे मिलने आए हुए थे. उन्होंने भी हरी ककड़ी और पहाड़ी ककड़ी के रायते का स्वाद लिया.

गौर हो कि हरीश रावत उत्तराखंड़ी उत्पादों को बढ़ावा देने के साथ बीच-बीच में अपनी सियासत ताकत का एहसास कराते रहते हैं. आज डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास में पहाड़ी ककड़ी का स्वाद चखाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने वाशिंगटन में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयानों का समर्थन किया और केंद्र सरकार के साथ-साथ बीजेपी व आरएसएस पर भी जमकर हमला बोला.