Breaking News
  • Home
  • राजनीति
  • चंपावत के लोहाघाट न्यायिक बंदीगृह से दुष्कर्म का आरोपी फरार,, तलाश मे जुटी पुलिस ने जारी किया पोस्टर

चंपावत के लोहाघाट न्यायिक बंदीगृह से दुष्कर्म का आरोपी फरार,, तलाश मे जुटी पुलिस ने जारी किया पोस्टर

By on September 13, 2024 0 92 Views

चंपावत: चल्थी क्षेत्र में बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी न्यायिक बंदीगृह लोहाघाट से फरार हो गया है. चौकी चल्थी, कोतवाली चंपावत के अंतर्गत आरोपी 32 वर्षीय शंकर लाल चौधरी पुत्र विपत लाल चौधरी निवासी कंचनपुर नेपाल के खिलाफ 28 अगस्त को जंगल में घास लेने गई महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप में धारा 64 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस ने 30 अगस्त को आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

थाना प्रभारी लोहाघाट अशोक कुमार के मुताबिक, न्यायालय के आदेशानुसार आरोपी शंकर लाल को न्यायिक हिरासत में न्यायिक बंदीगृह लोहाघाट भेजा गया था. आरोपी 12 सितंबर गुरुवार सुबह न्यायिक बंदीगृह से भाग गया. जहां आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है. आरोपी कैसे भागा इसकी भी जांच की जा रही है.

पुलिस ने आरोपी का पोस्टर जारी करते हुए कहा कि आरोपी शंकर ने हरे रंग की टी-शर्ट और काले रंग की हाफ पैंट पहनी है. पुलिस ने दुष्कर्म की आरोपी की फोटो जारी कर अपील करते हुए कहा है कि उक्त व्यक्ति किसी को दी दिखाई देता है या उक्त के संबंध में कोई भी सूचना प्राप्त होती है तो उसकी सूचना थानाध्यक्ष लोहाघाट के मोबाइल नंबर 9411112915 या पुलिस कंट्रोल रूम -112, 9411112984, 05965230607 पर दे सकता है.

क्या होते हैं न्यायिक बंदीगृह

न्यायिक बंदीगृह में उन आरोपियों को रखा जाता है जो विचाराधीन होते हैं, या जिन्हें अन्य जेलों से लाकर कोर्ट में सुनवाई के दौरान पेश करने से पहले रखा जाता है.