Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • घटिया सड़क बनाने पर भड़के नगर आयुक्त, जेसीबी से उखड़वाने के बाद दिये फिर से बनाने के आदेश, पढ़ें कहाँ का है मामला…

घटिया सड़क बनाने पर भड़के नगर आयुक्त, जेसीबी से उखड़वाने के बाद दिये फिर से बनाने के आदेश, पढ़ें कहाँ का है मामला…

By on December 30, 2023 0 288 Views

हल्द्वानी: नगर निगम के गोपाल जी विहार वार्ड 56 में सड़क निर्माण में खराब गुणवत्ता की शिकायत मिली थी. इस पर नगर आयुक्त के निर्देशानुसार निर्माण को जेसीबी से उखाड़ दिया गया. ठेकेदार को दोबारा गुणवत्ता के साथ सड़क बनाने के निर्देश दिए गए हैं.

खराब सड़क दोबारा बनाने का आदेश

नगर निगम आयुक्त पंकज उपाध्याय ने कहा कि संबंधित ठेकेदारों से अपील की गई है, कि गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए कार्य करें. जनता की शिकायत पर कार्य को पुनः कराया जाएगा. खराब निर्माण पर नगर निगम के क्षेत्र में गुणवत्ता में कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा. अगर दोबारा कहीं भी शिकायत मिलती है, तो नगर निगम से कोई भी ऐसे ठेकेदारों से कार्य नहीं कराया जाएगा.

नगर आयुक्त ने की ये अपील

नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने कहा कि ठंड के मौसम के चलते सड़क बनाने का निर्माण कार्य प्रभावित हुआ है. ऐसे में ठेकेदार को सड़क का काम रोक देना चाहिए था. लेकिन उसने सड़क की गुणवत्ता का ध्यान न रखते हुए काम जारी रखा. उसी भुगतान पर ठेकेदार को फिर से सड़क बनाने के निर्देश जारी किए गए हैं. यदि सड़क की गुणवत्ता फिर भी सही नहीं पाई गई तो ठेकेदार का पेमेंट रोक दिया जाएगा.

नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने इस बार चेतावनी देते हुए कहा कि नगर निगम के किसी भी कार्य में लापरवाही और गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यदि निर्माण कार्य में किसी तरह की परेशानी सामने आ रही है तो वह नगर निगम आकर संबंधित कार्य से जुड़ी समय अवधि को आगे बढ़ाने की बात रख सकते हैं.