Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • सुहागरात पर पत्‍नी की हकीकत जान, पति रह गया था हैरान ! कोर्ट के आदेश पर सास-ससुर और साले पर केस दर्ज, पढ़ें पूरी खबर…

सुहागरात पर पत्‍नी की हकीकत जान, पति रह गया था हैरान ! कोर्ट के आदेश पर सास-ससुर और साले पर केस दर्ज, पढ़ें पूरी खबर…

By on October 11, 2023 0 2008 Views

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां ट्रांसजेंडर ने धोखा देकर युवक से शादी रचा ली। सुहागरात के दिन ही पोल खुली तो पति की अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी। अब ट्रांसजेंडर और उसके परिवार वालों ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर एकमुश्त बीस लाख रुपये की डिमांड कर दी। रकम न देने पर युवक के साथ मारपीट की गई। मामले में कोर्ट के आदेश पर ठाकुरद्वारा पुलिस ने ट्रांसजेंडर, उसके माता-पिता और भाई समेत चार के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव बादरझल्ला निवासी डा. राजीव कुमार गांधी की तहरीर पर पुलिस ने बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर राजौरी निवासी हेमलता, उसके पिता टिकराज सिंह, मां रसो देवी और भाई कर्णवीर के खिलाफ धोखाधड़ी, मारपीट और रंगदारी मांगने का केस दर्ज किया है। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर लिखा गया है। दर्ज रिपोर्ट में डॉ. राजीव कुमार ने बताया कि उसकी शादी 25 मई 2019 को आरोपी हेमलता से हुई थी। सुहागरात में पता चला कि हेमलता महिला नहीं बल्की ट्रांसजेंडर है। पीड़ित के अनुसार पोल खुलने के बाद हेमलता ने उसके साथ मारपीट और गाली गलौज करते हुए अपने घर वालों को बुला लिया।

आरोप है कि हेमलता और उसके घर वालों ने पीड़ित को निर्वस्त्रत्त् करके उसकी अश्लील फोटो खींच ली और धमकी दी कि यदि किसी से ट्रांसजेंडर होने की बात बताई तो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी। इसके बाद हेमलता और उसके परिजन घर में रखी एक लाख रुपये की नकदी और करीब पांच लाख रुपये के जेवर लेकर चले गए। इसके बाद कई बार अलग-अलग माध्यम से ब्लैकमेल कर आरोपी लाखों रुपये ऐंठ लिए। पीड़ित का आरोप है कि बीते छह अगस्त 2023 को हेमलता अपने माता-पिता और मां के साथ जबरन घर में घुस आई।

आरोपी ने बीस लाख रुपये की रंगदारी मांगी। साथ ही धमकी दी कि यदि पैसे नहीं दिए तो फोटो वायरल कर देंगे। आरोपियों ने मारपीट भी की। पीड़ित डॉ. राजीव कुमार के अनुसार उन्होंने थाने में शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद रजिस्टर्ड डाक से एसएसपी को प्रार्थनापत्र भेजा तब भी एफआईआर नहीं हुई। बाद में कोर्ट में अर्जी लगाई। एसएचओ ठाकुरद्वार बिजेंद्र सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।