Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • ‘आपको वोट दिया था भैया…’, जब शिवराज से मिलकर फफक फफक कर रोने लगीं लाडली बहनें, भावुक हुए पूर्व CM, Video

‘आपको वोट दिया था भैया…’, जब शिवराज से मिलकर फफक फफक कर रोने लगीं लाडली बहनें, भावुक हुए पूर्व CM, Video

By on December 12, 2023 0 364 Views

भोपाल: मध्यप्रदेश में नए सीएम का ऐलान हो गया. बीजेपी ने इस बार एमपी की कमान शिवराज सिंह चौहान के बजाय मोहन यादव को दी है. 18 साल से सीएम शिवराज ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया. शिवराज के इस्तीफे के बाद कुछ महिलाएं उनसे मुलाकात करने पहुंचीं. इस दौरान वे फफक-फफक कर रोने लगीं. शिवराज ने उन्हें गले लगा लिया, इस दौरान पूर्व सीएम भी भावुक नजर आए.

सोशल मीडिया पर शिवराज सिंह का ये वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि शिवराज सिंह चौहान से मिलने कुछ महिलाएं उनके आवास पर पहुंचीं. ये महिलाएं शिवराज सिंह चौहान के सीएम न बनने पर दुखी हो गईं और तेज तेज रोने लगीं. शिवराज सिंह ने महिलाओं को गले लगाकर उन्हें संभालने की कोशिश की.

बीजेपी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की है. बीजेपी ने 230 सीटों में से 163 पर जीत हासिल की है. बीजेपी ने एमपी में सीएम चेहरे का ऐलान नहीं किया था. ऐसे में सोमवार को हुई विधायक दल की बैठक में सीएम चेहरे का ऐलान किया गया.

शिवराज सिंह चौहान ने मोहन यादव का नाम आगे किया. इस पर सभी विधायकों ने अपनी सहमति दी. इसके बाद बीजेपी ने आधिकारिक तौर पर मोहन यादव के नाम का सीएम चेहरे के तौर पर ऐलान किया. शिवराज ने राज्यपाल मंगूभाई पटेल को इस्तीफा सौंप दिया. इसके बाद मोहन यादव ने राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया.