Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • 2 लाख कर्ज के बदले 93 लाख वसूल चुके थे… शिकायत की तो महिला को अगवा कर मार डाला, पति ने पुलिस को बताई आपबीती…

2 लाख कर्ज के बदले 93 लाख वसूल चुके थे… शिकायत की तो महिला को अगवा कर मार डाला, पति ने पुलिस को बताई आपबीती…

By on December 18, 2023 0 680 Views

पटना: बिहार के पटना में एक प्रोफेसर की पत्नी को बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. प्रोफेसर ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. प्रोफेसर का आरोप है कि उन्होंने पुलिस को शिकायत कर पूरी बात बताई थी, इसके बाद भी सुरक्षा नहीं दी गई. इसी वजह से आज ये घटना हुई है.

जानकारी के अनुसार, पटना सिटी अनुमंडल के गोपालपुर थानांतर्गत बेलवारा गांव में पुष्पा नाम की ANM को बदमाशों ने सिर में गोली मार दी. इससे महिला की मौत हो गई. महिला के प्रोफेसर पति जगदेव प्रसाद ने कहा कि साल 2014 में हनुमान नगर के रहने वाले जितेंद्र प्रसाद, प्रमोद कुमार और नेहा कुमारी से 2 लाख रुपया कर्ज लिया था. उसके बाद सूद के रूप में करीब 93 लाख रुपये दिए, लेकिन उनके कर्ज का सूद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा था.

महिला के पति ने कहा- एक बार मुझे भी कर लिया था अगवा

जगदेव प्रसाद ने कहा कि मुझे भी एक बार उन लोगों ने अगवा कर लिया था. इसके बाद गोपालपुर थाना इलाके में लेकर जान से मारने की धमकी दी थी. इस घटना के बाद मैंने लिखित शिकायत रामकृष्णा नगर थाने के साथ ही पटना सदर डीएसपी, पटना के एसपी और एसएसपी से की थी. शिकायत के बाद भी इस मामले में पुलिस ने कुछ नहीं किया. आज मेरी पत्नी को इन्हीं लोगों ने अगवा कर लिया.

अगवा कर लिया, फिर गोपालपुर इलाके में ले जाकर गोली मार दी

महिला के पति जगदेव प्रसाद ने कहा कि मेरी पत्नी इन दिनों पल्स पोलियो अभियान में राजेंद्रनगर में ड्यूटी कर रही थी, वहां से ही आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया था. इसके बाद गोपालपुर थाना इलाके में ले जाकर सिर में गोली मार दी. इस मामले में सबसे ज्यादा लापरवाही पुलिस ने दिखाई है. पुलिस ने लिखित शिकायत के बाद भी हमें सुरक्षा नहीं दी. पुलिस से अब मैं यही कहूंगा कि तीनों आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.