Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • गांव में भागते हुए बच्चे ने मचा दिया शोर, ‘आ गए हैं, बच्चा चोर …,और साधुओं की हो गई पिटाई…

गांव में भागते हुए बच्चे ने मचा दिया शोर, ‘आ गए हैं, बच्चा चोर …,और साधुओं की हो गई पिटाई…

By on September 8, 2022 0 177 Views

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बच्चा चोर के शक में ग्रामीणों ने साधुओं को बुरी तरह से पीट डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे ग्रामीणों से बचाया। वहीं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक मथुरा जिले से कुछ साधुओं की टोली यात्रा पर निकली थी। रास्ता भटक जाने के कारण वह कौशंबी के कोड़र गांव में पहुंच गए थे। पुलिस की जांच में सामने आया है कि एक बच्चे ने साधुओं को देखकर बच्चा चोर का शोर मचा दिया था।

मथुरा के पैदल यात्रा पर निकले था साधु

जानकारी के मुताबिक मथुरा से चार साधुओं की टोली हजारों किमी की पैदल यात्रा पर काफी दिनों पहले निकली थी। साधुओं के मुताबिक वह रास्ता भटक गए और कौशांबी के कोड़र गांव में पहुंच गए। जहां ग्रामीणों ने उन्हें बच्चा चोर समझ लिया। लोगों की आक्रामकता को देखकर दो साधु मौके से भाग गए, जबकि दो को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उनके साथ मारपीट की। मौके पर खड़े किसी व्यक्ति ने अपने फोन से साधु की पिटाई को वीडियो बना लिया। यह वीडियो Kaushambi Viral Video के नाम से वायरल हो रहा है।

पुलिस ने गांव में पहुंच कर साधुओं को बताया

वहीं किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से साधुओं को बचाया और थाने लगे पहुंची। जानकारी के मुताबिक जो साधु मौके से भागे थे, वह भी थाने पर पहुंच गए। पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि एक बच्चा साधुओं को देखकर गांव में भागते हुए पहुंचा था। उसने कहा कि बच्चा चोर आ गए हैं। ग्रामीणों ने साधुओं को ही बच्चा चोर समझ लिया। साधुओं ने पुलिस को बताया कि वह मथुरा के गोवर्धन आश्रम में रहते हैं। काफी दिनों पहले यात्रा पर निकले हैं।

साभार – न्यूज़ 24