Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • अहमदाबाद में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी, साबरमती रिवर फ्रंट पर टहले, लोगों को दिया उत्तराखंड आने का आमंत्रण. देखें तस्वीरें

अहमदाबाद में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी, साबरमती रिवर फ्रंट पर टहले, लोगों को दिया उत्तराखंड आने का आमंत्रण. देखें तस्वीरें

By on November 1, 2023 0 299 Views

अहमदाबाद/देहरादून: दो दिवसीय अहमदाबाद दौरे पर आज प्रातः काल मॉर्निंग वॉक पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने साबरमती रिवर फ्रंट क्षेत्र का भ्रमण किया. सुनियोजित रूप से विकसित किया गया यह रिवर फ्रंट गुजरात के विभिन्न पर्यटन स्थलों में अपना महत्वपूर्ण स्थान रखता है. देश-विदेश से इस रिवर फ्रंट प्रोजेक्ट को लगभग 20 से अधिक पुरस्कार मिल चुके हैं.

सीएम धामी ने साबरमती रिवर फ्रंट में किया मॉर्निंग वॉक

साबरमती रिवर फ्रंट भ्रमण के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्थानीय लोगों से बातचीत की. लोगों से गुजरात के विकास पर उनके विचार एवं अनुभवों को सुना. सीएम धामी ने स्थानीय लोगों को देवभूमि उत्तराखंड आने के लिए आमंत्रित भी किया.

 

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि साबरमती रिवर फ्रंट को बहुआयामी रूप से विकसित कर पर्यटन केंद्र बनाने का अभूतपूर्व कार्य गुजरात प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और मार्गदर्शन में हुआ है. यह फ्रंट इकोलॉजी और इकोनॉमी के अद्भुत समन्वय का प्रतीक है.

साबरमती रिवर फ्रंट को निहारते रहे सीएम धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रकृति प्रेमी हैं. सीएम उत्तराखंड को पर्यटन के क्षेत्र में आगे ले जाना चाहते हैं. इसलिए सीएम धामी को जहां भी विकसित पर्यटन स्थल दिखते हैं, वो उन स्थलों का बारीकी से मुआयना करते हैं.

आज सुबह जब सीएम धामी मॉर्निंग वॉक के दौरान गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट पहुंचे तो काफी देर तक वहां भ्रमण करते रहे. उन्होंने बहुत देर तक साबरमती रिवर फ्रंट को निहारा. सीएम धामी को देखकर ऐसा लग रहा था, मानो वो उत्तराखंड की नदियों पर भी इस तरह की संभावनाएं तलाश रहे हों.