Breaking News
  • Home
  • उत्तराखण्ड
  • यशपाल आर्य बोले- हरिद्वार-नैनीताल सीट पर पार्टी ने युवा नेताओं पर खेला है दांव, पार्टी छोड़ने पर ये दी सलाह

यशपाल आर्य बोले- हरिद्वार-नैनीताल सीट पर पार्टी ने युवा नेताओं पर खेला है दांव, पार्टी छोड़ने पर ये दी सलाह

By on March 25, 2024 0 619 Views

हल्द्वानी: कांग्रेस पार्टी ने उत्तराखंड के सभी पांचों सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं प्रकाश जोशी को नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा सीट से टिकट देने के बाद नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा है कि प्रकाश जोशी युवा नेता हैं और पिछले 35 सालों से कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रकाश जोशी को टिकट मिलने पर सभी कांग्रेस पार्टी के लोगों ने स्वागत किया है.

यशपाल आर्य ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस पूरी ताकत के साथ लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है और पांचों सीटों पर कांग्रेस विजय हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग के साथ प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार-प्रसार करना शुरू कर दिया है. नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि देश के हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि देश में महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम पर है. इन सभी मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी चुनाव में जा रही है. इन मुद्दों को लेकर जनता से संवाद करेगी और निश्चित ही जनता कांग्रेस को विजय बनाएगी.

उन्होंने कहा कि सभी प्रत्याशियों को कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के लोग मन से चुनाव लड़ाने जा रहे हैं. कांग्रेस पार्टी से टूट कर दूसरे पार्टी ज्वाइन कर रहे नेताओं के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि बड़े दुख की बात है कि लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं और लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों को धैर्य रखना चाहिए और निश्चित ही धैर्य का परिणाम अच्छा होता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने सभी कार्यकर्ताओं को समय-समय पर सम्मान देती रहती है. लेकिन इस समय स्थिति खराब होने के चलते कार्यकर्ता भी मायूस हैं.

उन्होंने कहा कि निश्चित ही आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी को सफलता मिलेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी नाम सभी पांचों सीटों पर मजबूत प्रत्याशी उतारा हैं. हरिद्वार और नैनीताल लोकसभा सीट पर प्रत्याशी चयन में थोड़ी देरी हुई है. लेकिन दोनों सीटों पर युवा और मजबूत प्रत्याशी पार्टी ने उतारे हैं. कहा कि निश्चित ही उत्तराखंड की पांच सीटों पर कांग्रेस को विजय हासिल होगी.