Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • साहब! पति को एक बार और जेल भेज दीजिए, समाधान दिवस में फरियाद लेकर पहुंची पत्नी ! पुलिस हैरान…

साहब! पति को एक बार और जेल भेज दीजिए, समाधान दिवस में फरियाद लेकर पहुंची पत्नी ! पुलिस हैरान…

By on August 27, 2023 0 275 Views

महराजगंज:महराजगंज जिले के सभी 20 थानों में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने फरेंदा थाने में सुनवाई की। थानों में आई 56 शिकायतों में से 17 का निस्तारण किया गया। सिंदुरिया थाने में क्षेत्र के एक चौकीदार की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि साहब पति को एक बार और जेल भेज दीजिए। दरअसल पति-पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा है। इसके पूर्व भी सिंदुरिया पुलिस पति के विरुद्ध चार बार शांतिभंग की कार्रवाई कर चुकी है।

यह है पूरा मामला

पत्नी की तहरीर पर दो बार मारपीट का मुकदमा भी दर्ज हुआ, बाद में पत्नी ने ही मामले में अंतिम रिपोर्ट भी लगवा दी है। शुक्रवार को उसने अपर पुलिस अधीक्षक से भी शिकायत दर्ज कराई थी। महिला थानाध्यक्ष कंचन राय ने बताया कि पति-पत्नी काफी समय से अलग रह रहे हैं, पत्नी द्वारा आए दिन उसे परेशान करने की तहरीर दी जाती है।

फरेंदा थाने पर सुनवाई करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने निर्देश दिया कि भूमि से संबंधित मामलों में पुलिस व राजस्व की टीम संयुक्त रूप से कार्रवाई करे तथा मामलों का निस्तारण करे। नौतनवा थाने में एसडीएम मुकेश कुमार सिंह ने सुनवाई की। इस दौरान यहां पर भी एक महिला ने शराब पीकर पति द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। जिसपर परिवार परामर्श केंद्र के माध्यम से मामले का समाधान कराया गया। एसडीएम ने लंबित मामले को सप्ताह भीतर निस्तारित कराने का निर्देश दिया।