Breaking News
  • Home
  • राजनीति
  • फ्लाइट में बैठकर खैनी रगड़कर खा रहा शख्स, Viral हुआ Video, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

फ्लाइट में बैठकर खैनी रगड़कर खा रहा शख्स, Viral हुआ Video, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

By on August 28, 2023 0 295 Views

न्यूज़ डेस्क : फ्लाइट पर लोगों के लड़ने के कई वीडियो वायरल हुए हैं. इतना ही नहीं कई बार तो फ्लाइट में ऐसी चीजें हुई है जिससे अफरा-तफरी का माहौल भी बना है. इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह काफी फनी है. दरअसल इस वीडियो में एक बुजुर्ग फ्लाइट में खैनी खाते नजर आ रहे हैं. चलती ट्रेनों में या फिर बसों में इस तरह लोगों के द्वारा खैनी खाने के वीडियो कई बार वायरल हुए हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं कई यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं.

फ्लाइट में बैठकर खैनी खा रहे बुजुर्ग VIDEO

देसी अंदाज में लोगों के द्वारा काम करने के कई फनी वीडियो सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हुए हैं. जो लोग खैनी खाते हैं वो कहीं भी खैनी रगड़ने लगते हैं. गांवों में लोगों के द्वारा खैनी खाने के कई फनी वीडियो इससे पहले वायरल हुए हैं. कई बार लोगों ने बुजुर्ग व्यक्ति के द्वारा खैनी खाते हुए रील भी बनाए हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बुजुर्ग फ्लाइट में बैठकर अपने हाथों से खैनी रगड़ कर खा रहा होता है. खैनी खाने के बाद वो बुजुर्ग वापस मास्क लगा लेते हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि यह फ्लाइट पूरी तरह से भरी हुई है.

यूजर्स कर रहे फनी कमेंट

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार फनी कमेंट करने शुरू कर दिए. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा ‘बहुत खुशी की बात है कि ये ट्विटर पर आ गया’. दूसरे यूजर ने लिखा ‘खिड़की के कोने में थूक दो’. एक यूजर ने लिखा ‘हाथ में सोना का कटोरा दे दो तब भी ये लोग भीख ही मांगेंगे’. वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘भईया थोड़ा सा हमको भी देना’.