Breaking News
  • Home
  • देश विदेश
  • नहीं हुआ इंतज़ार ? शादी से पहले ही होने वाली दुल्हन को लेकर हुआ युवक फरार, दर्ज हुई FIR

नहीं हुआ इंतज़ार ? शादी से पहले ही होने वाली दुल्हन को लेकर हुआ युवक फरार, दर्ज हुई FIR

By on August 15, 2023 0 359 Views

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक अपनी होने वाली पत्नी को शादी से पहले ही लेकर फुर्र हो गया. बताया जा रहा है कि तिलक का कार्यक्रम हो चुका था, नवंबर में शादी होनी थी. मंगेतर घर से गहने और कैश भी ले गई. लड़की के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. यह मामला सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई.

SHO कौशल सिंह ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. दोनों को सर्विलांस के जरिए ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा. लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उन्होंने बेटी की शादी मटौंध थाना इलाके के रहने वाले युवक से की थी. हाथ रखने की रस्म हो चुकी थी. नवंबर में की तारीख तय होनी थी. लेकिन युवक उनकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया.

 

 

 

 

शादी से पहले ही मंगेतर के साथ भागी लड़की

लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी घर से गहने, कैश और अपनी मार्कशीट तक ले गई. उन्होंने अपनी बेटी की खोजबीन रिश्तेदारों से लेकर उसके दोस्तों तक कर ली है. पीड़ित पिता ने अपने होने वाले दामाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने शिकायती पत्र के आधार पर IPC की धारा 366 में केस दर्ज करके खोजबीन शुरू कर दी है.

पुलिस दोनों सर्विलांस के जरिए ढूंढने के प्रयास में जुटी

थाना प्रभारी कौशल सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना था कि जिससे शादी तय थी वही, उनकी बेटी को लेकर फरार हो गया. मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है, सर्विलांस के माध्यम से दोनों को ढूंढने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही बरामद करके आगे की जरूरी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.